भागलपुर से लूटी गई बाइक बांका के अमरपुर से बरामद, एक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

बांका / भागलपुर (ब्यूरो रिपोर्ट) : बिहार के बांका जिला अंतर्गत अमरपुर क्षेत्र के एक शख्स के घर से पुलिस ने एक बाइक बरामद की है जिसके बारे में आरोप है कि इसकी लूट भागलपुर जिला अंतर्गत परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर के पास से हुई थी। बाइक की बरामदगी के बाद पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है जिससे सघन पूछताछ की गई है।

नवगछिया पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ दिलीप कुमार के अनुसार परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर से विगत 16 जुलाई को हथियारबंद बदमाशों ने भागलपुर के रवि कुमार नामक शख्स की बाइक लूट ली थी। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने लूटी गई बाइक की बरामदगी के लिए अभियान चलाया। इस क्रम में कई संदिग्ध गिरफ्तार किए गए तथा हथियारों समेत लूटी गई सामग्री भी बड़े पैमाने पर बरामद की गई।

इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि रवि कुमार से लूटी हुई मोटरसाइकिल बांका जिले के अमरपुर में है। इस सूचना की भौतिक पुष्टि के बाद पुलिस ने अमरपुर में अपनी दबिश बढ़ाई और सीटू कुमार नामक युवक के घर से उक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली। पुलिस ने सीटू कुमार को हिरासत में ले लिया और उससे सघन पूछताछ की।

एसडीपीओ दिलीप कुमार के मुताबिक पूछताछ के क्रम में सीटू कुमार ने बताया कि उसने 14 हजार रुपए में यह मोटरसाइकिल किसी रोहित कुमार से खरीदी थी। एसडीपीओ ने बताया कि रोहित कुमार की पहले ही इस लूट कांड में गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि एसपी के निर्देश पर लूट कांड के सिलसिले में चलाए गए अभियान में अब तक कई हथियारों समेत लूटी हुई अनेक सामग्री बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है। साथ ही कई संदिग्ध आरोपियों को भी इन मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है।

Exit mobile version