गज्जब : कुटुंब- दामाद को भी नहीं बख्शा, ससुराल आए युवक की बाइक उड़ा ले गए चोर

बांका लाइव न्यूज़ : बिहार के बांका जिले में बाइक चोरों का आतंक कुछ इस प्रकार मचा है कि अब वे कुटुंब- दामाद तक को नहीं बख़्स रहे। बाइक चोरों के इसी आतंक की एक नई कहानी जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र में सामने आयी, जहां ससुराल आए एक युवक की बाइक चोर उड़ा ले गए। इस मामले की रिपोर्ट पीड़ित शख़्स ने थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया कि भागलपुर जिला अंतर्गत सजौर निवासी विभीषण कुमार बांका जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वारसाबाद गांव स्थित अपने ससुराल आए थे। विभीषण कुमार का ससुराल वारसाबाद के सुनील यादव के घर है जहां वे अपनी बाइक से आए थे। रात में ससुराल में घर के दरवाजे पर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी कर दी थी।

युवक के मुताबिक सुबह जागने के बाद जब वे दरवाजे पर पहुंचे तो उन्होंने अपनी बाइक को गायब पाया। काफी खोजबीन की गई लेकिन बाइक का कोई पता नहीं चला। तब उन्हें इस बात का इत्मीनान हुआ कि बाइक चोर उड़ा ले गए हैं। इस मामले की रिपोर्ट विभीषण कुमार ने शंभूगंज थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक दिए गए आवेदन पर कार्रवाई करते हुए मामले की छानबीन की जा रही है। अब तक चोरी गई बाइक का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

Exit mobile version