शराब तस्करी के जुर्म में शेखपुरा का शख्स गिरफ्तार, भारी मात्रा में विदेशी शराब जप्त

कटोरिया (बांका) : शराब तस्करी के जुर्म में पुलिस ने शेखपुरा के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स के पास से 18 पेशियों में 405 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया है। वह शराब की यह खेप झारखंड से एक कार से देवघर के मोहनपुर- बांका होते हुए भागलपुर ले जाने की फिराक में था। यह कार्रवाई बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आरपत्थर- मालबथान मार्ग पर बूढ़ीघाट के समीप की गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना थी कि कोई शख्स देवघर जिले के मोहनपुर- जयपुर होते हुए बांका के रास्ते शराब की एक बड़ी खेप झारखंड से भागलपुर ले जाने की कोशिश में है। सूचना पर घात लगाते हुए पुलिस ने बूढ़ीघाट के समीप वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दौरान एक कार से 18 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। बरामद शराब की कुल बोतलों की संख्या 405 है।

पुलिस ने कार व शराब को जप्त करते हुए कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में कार चालक ने बताया कि उसका नाम राहुल भारती है और वह शेखपुरा जिले के अरियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुड़की गांव का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि वह देवघर से शराब लेकर भागलपुर जा रहा था। यह शराब वास्तव में किसकी थी, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version