बौंसी : विवाहिता की रहस्यमय मौत, सास ने कहा खुदकुशी तो भाई ने लगाया हत्या का आरोप!

बांका लाइव ब्यूरो : बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता युवती की रहस्यमय मौत का मामला खुदकुशी और हत्या के आरोपों के बीच उलझ कर रह गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले पर से सच्चाई का पर्दा पुलिस अनुसंधान के बाद ही उठ सकता है। हालांकि इस बीच इस मामले को लेकर क्षेत्र में अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

बौंसी थाना क्षेत्र के कुसियारी गांव की 27 वर्षीय विवाहित युवती प्रीति कुमारी का शव बुधवार को उसके अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटकी हुई बरामद की गई थी। वह अपने घर में सास के साथ रहती थी। उसका पति रूपेश कुमार मांझी रोजी रोटी कमाने के लिए दिल्ली में रहता है।

जानकारी के अनुसार प्रीति कुमारी की सास बुधवार की शाम घास काटने के लिए खेतों की ओर गई थी। घर में प्रीति कुमारी अकेली थी। घास काट कर सास बिलखो देवी जब अपने घर वापस लौटी तो बकौल उसी के, उसने अपनी बहू प्रीति कुमारी की लाश को अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटकती हुई देखी।

उसने शोर मचाया तो गांव वाले जुट गए। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया। सास बिलखो देवी के मुताबिक प्रीति कुमारी ने किसी अज्ञात वजह से खुदकुशी कर ली। हालांकि इसी बीच धोरैया थाना क्षेत्र के रणगांव ग्राम निवासी प्रीति का भाई बंशी कुमार भी कुसियारी पहुंच गया।

मृतका प्रीति के भाई बंशी कुमार ने इसे हत्या का मामला बताया। उसने आरोप लगाया कि सास से उसकी बहन का विवाद चल रहा था। उसने अपनी बहन प्रीति कुमारी की हत्या का आरोप लगाया है। इधर पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी भी निष्कर्ष पर बिना मुकम्मल अनुसंधान के नहीं पहुंचा जा सकता। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही मौत के इस मामले पर से पर्दा उठाया जाएगा।

Exit mobile version