BANKA : ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत

BANKA : एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। खास बात यह कि वे सभी चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। घायल दोनों युवकों का इलाज भागलपुर में चल रहा है।

घटना बांका जिला अंतर्गत भागलपुर- दुमका मुख्य मार्ग पर बाराहाट थाना क्षेत्र के अरकट्टा मोड़ के समीप की है जहां से होकर शनिवार की देर शाम चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। बताया गया कि सभी चारों युवक मजदूर थे।

जब बाइक पर चलते हुए ये सभी युवक अरकट्टा मोड़ के पास से होकर गुजर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो युवकों बाराहाट थाना क्षेत्र के ही घटेरा निवासी 22 वर्षीय बासु राय तथा एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे मृतक की पहचान देर रात तक नहीं हो पाई थी।

घायलों में बाराहाट का ही एक युवक 17 वर्षीय बिक्कू कुमार तथा एक अन्य शामिल था। दोनों घायलों को जल्दबाजी में बांका सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत अब भी चिंताजनक बताई गई है।

Exit mobile version