BANKA : वज्रपात की चपेट में आकर फिर गई एक शख्स की जान, मचा कोहराम

बांका लाइव ब्यूरो : वज्रपात की चपेट में आकर मंगलवार को बांका जिले में फिर एक व्यक्ति की जान चली गई। यह हादसा जिले के बेलहर प्रखंड अंतर्गत चौरा गांव में हुआ, जहां मंगलवार को अपराहन झमाझम बारिश के दौरान हुई वज्रपात की चपेट में आने से इसी गांव के नाजो दास नामक व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह चौरा गांव के नाजो दास के लिए खुशनुमा थी। इस दिन उसे काम मिला था। गांव के दलित टोला का निवासी नाजो दास एक गरीब परिवार से था, जिस की कमाई से ही उसके परिवार का गुजारा चलता था। उसकी उम्र करीब 45 वर्ष थी।

दिनभर सब कुछ ठीक-ठाक रहा। उसने खेतों में जाकर काम भी किया। अपराहन आसमान में काले बादल छाए और देखते ही देखते झमाझम बारिश शुरू हो गई। नाजो दास को वज्रपात से खतरे का अंदेशा हुआ। वह भागकर घर की ओर दौड़ा। लेकिन होनी को कौन टाल सकता है!

चौरा निवासी एवं बांका में सुधा डेयरी के  मार्केटिंग इंचार्ज संदीप कुमार सिंह ने बताया कि बारिश के दौरान वज्रपात से बचने के लिए जब वह खेतों से निकलकर घर की ओर भाग रहा था, तभी उसके समीप ही वज्रपात की तीव्र रोशनी व तेज गर्जना हुई। नाजो दास वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद न सिर्फ उसके परिवार बल्कि गांव में कोहराम मच गया।

Exit mobile version