BANKA : दो बच्चियों समेत चार के डूबने से सकते में हैं बांका के लोग

बांका लाइव ब्यूरो : दो अलग-अलग घटनाओं में गंगा और गड्ढे में बांका जिले की दो बच्चियों समेत चार लोग डूब गए। गंगा में डूबने की घटना कहलगांव के बटेश्वर स्थान में हुई, जबकि बांका जिले के रजौन थाना अंतर्गत अजीत नगर पहाड़ स्थित एक गड्ढे में दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत अजीत नगर पहाड़ के समीप एक तालाबनुमा गड्ढे में इसी प्रखंड के शिकानपुर गांव की दो बच्चियों 17 वर्षीय अर्चना कुमारी एवं 14 वर्षीय स्वाति कुमारी की डूबने से मौत हो गई। वे गांव की अन्य लड़कियों के साथ भाई-बहन के पर्व कर्मा धर्मा को लेकर स्नान करने गई थी। लेकिन दुर्भाग्य से ये दोनों बच्चियां गड्ढे में डूब गई और उनकी मौत हो गई।

उधर बांका जिला अंतर्गत धोरैया प्रखंड क्षेत्र के बटसार पंचायत के बाजार गांव के दो लड़के कहलगांव के बटेश्वर स्थान घाट में नहाने के दौरान गंगा में डूब गए। उनमें से एक बाजार निवासी मिथिलेश कुमार वर्मा का 13 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार एवं चिरंजीवी मंडल का 22 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार शामिल था।

बताया गया कि वे सनहौला के एमडी टॉप टेन प्राइवेट इंस्टिट्यूट में पढ़ते थे। वहां से घूमने फिरने के लिए दोनों लड़के विक्रमशिला खुदाई स्थल गए थे। बाद में वे बटेश्वर स्थान चले गए जहां स्नान के दौरान जब एक डूबने लगा तो उसे बचाने के चक्कर में दूसरा युवक भी पानी में डूब गया। 

हालांकि खबर यह भी है कि ये बच्चे स्कूली परिभ्रमण पर विक्रमशिला और बटेश्वर स्थान गए थे जबकि इस मामले में स्कूल के निदेशक ने कहा है कि शिक्षक बगैर उनकी अनुमति के उन्हें लेकर निकले थे। बहरहाल इन दोनों ही घटनाओं को लेकर रजौन और धोरैया के संबंधित इलाके में शोक व्याप्त है। परिवार वालों में मातम का माहौल है।

Exit mobile version