अपराधअमरपुरबांका

BANKA : असामाजिक तत्वों ने दुकान में लगा दी आग, सब कुछ स्वाहा, लाखों की क्षति

Get Latest Update on Whatsapp

बांका लाइव ब्यूरो : असामाजिक तत्वों ने एक दुकान में आग लगा दी जिससे दुकान का सब कुछ जलकर खाक हो गया। आगजनी की इस घटना की वजह से लाखों की क्षति हुई है। घटना बांका जिला अंतर्गत अमरपुर थाना क्षेत्र के लौगांय पावर सब स्टेशन के पास की है। दुकान इसी गांव के संजीव कुंवर की थी।

जानकारी के अनुसार अमरपुर- शाहकुंड मार्ग पर स्थित लौगांय गांव के संजीव कुंवर इसी गांव में बने पावर सब स्टेशन के पास एक दुकान चलाते थे। अच्छी खासी दुकान थी और दुकान की अच्छी खासी बिक्री भी थी। आसपास कोई अन्य दुकान नहीं होने की वजह से यह दुकान खासकर पावर सबस्टेशन वालों के लिए जरूरत बन गई थी। दुकान एक जनरल स्टोर थी जिसमें सभी तरह की चीजें उपलब्ध रहती थी।

दुकान अच्छी खासी चल रही थी। लेकिन इसी बीच किसी की बुरी नजर इस पर लग गई। दुकान जलकर खाक हो गई। आग किस प्रकार लगी यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन चर्चा के अनुसार बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने जानबूझकर इस में आग लगाई। इसके पीछे व्यक्तिगत ईर्ष्या या दुश्मनी भी हो सकती है।

आग में दुकान का सब कुछ जलकर नष्ट हो गया जिसमें दुकानदार को भारी क्षति हुई है। दुकान में ₹36000 की नगदी भी थी जो आग में जलकर नष्ट हो गई। दुकान जलने की घटना की खबर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस पर अफसोस व्यक्त किया।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button