दुर्घटनाबांकारजौन

BANKA : बाइक से ससुराल जा रहे युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हुई मौत, 4 माह पूर्व हुई थी शादी

Get Latest Update on Whatsapp

बांका लाइव ब्यूरो : बिहार के बांका जिला अंतर्गत बाराहाट प्रखंड क्षेत्र के पथरा गांव निवासी शिव नारायण दास के 23 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार की शादी अभी सिर्फ 4 माह पूर्व बांका जिले के ही अमरपुर प्रखंड अंतर्गत भलुआर गांव में हुई थी। मुकेश बाइक से अपनी ससुराल भलुआर जा रहा था कि रास्ते में उसके साथ बड़ा हादसा हुआ और वह ससुराल ना जा सका। रास्ते में ही उसकी इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

बांका में चांदन नदी पर स्थित पुल ध्वस्त ना होता तो शायद उसकी जान नहीं जाती। चांदन नदी पर डायवर्सन भी कायम होता तो मुकेश की जान शायद नहीं जाती। हालांकि कहते हैं.. ‘होनी’ को कौन टाल सकता है! बांका- ढाकामोड़ मार्ग पर यातायात ठप रहने की वजह से अमरपुर जाने के लिए मुकेश को पुनसिया- जेठौर- इंग्लिशमोड़ रोड का रास्ता अपनाना पड़ा। यह रास्ता उसके लिए काल बन गया।

मुकेश बाइक से अपनी ससुराल भलवार जा रहा था पुनसिया- जेठौर मार्ग पर अजीतनगर पहाड़ के समीप बालू लदे एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर से उसका सिर बुरी तरह कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मुकेश के पल्सर बाइक की हालत उस की दर्दनाक मौत की कहानी बयां कर रही है।

जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ, उस पर बालू लोड था और ट्रैक्टर की स्टीयरिंग पर चालक का नियंत्रण नहीं रह गया था। फलस्वरूप मुकेश ट्रैक्टर की चपेट में आया, ट्रैक्टर उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया। मुकेश की जान चली गई। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। लेकिन सवाल है कि मुकेश की जान चली गई, उसका क्या?


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button